The Largest Collection of Fashion Saree Suits Lehangas सत्व – फैशन की दुनिया का अपार कलेक्शन

0

शहर के प्रमुख डिजाइनर स्टोर ‘सत्व ने फैशन की दुनिया को एक नया आयाम देने का जो बीड़ा उठाया है वह अनुकरणीय है। ‘सत्वÓ की नूतन डिजाइंस व शुद्ध जोरजट कपड़े पर किये गये वर्क को बेहद पसंद किया व सराहा गया है। 19 अक्टूबर 2006 से शुरू हुये इस विशाल डिजाइनर स्टोर की डिजाइंस के चर्चे न केवल जयपुर शहर में अपितु दिल्ली, मुंबई में भी है। अन्य शहरों की महिलाओं नेे भी इसके डिजाइंस बेहद पसंद किये हैं। अपनी डिजाइंस में सभी के लिए कुछ न कुछ संजोकर रखने वाले ‘सत्व के मैनेजिंग डायरेक्टर महेश पारीक ने शुरू से ही ग्राहकों को कुछ अलग उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है जिससे अलग पसंद रखने वाले ग्राहकों ने भी बेहद पसंद किया है। महेश पारीक के अनुसार हमारे यहां सभी तरह की नूतन डिजाइंस में साडिय़ां, सूट्स व लहंगें का अपार कलेक्शन है जिसमें सभी आयुवर्ग व आयवर्ग का ध्यान रखा गया है।
The Largest Collection of Fashion Saree Suits Lehangas सत्व - फैशन की दुनिया का अपार कलेक्शन

sattva jaipur सत्व ब्राण्ड की साडियॉं, लहगें, व सूट्स आदि ग्राहकों को खूब लुभा रहें हैं। इन साडियॉं, लहगें, व सूट्स ने शहर व शहर से बाहर एक अलग पहचान बनाई है। एक प्रश्न के जवाब में मैनेेजिंग डायरेक्टर महेश पारिक ने बताया आज का दौर फैशन का दौर है व हर महिला अपने पहनावे से अलग दिखने की चाह रखती है और कुछ अलग डिजाइनर्स से कपडे खरीदने या डिजाइन करवाने की जरूरत महशूस करती है, और मैने महिलाऔं कि इसी जरूरत को पूरा करने का बीड़ा उटाया है इसलिए मैंने नये डिजाइन्स केा साकार रूप देने के लिए खास तौर पर मुंबई से फैशन डिजायनर्स व कटिंग मास्टर्स की व्यवस्था की है ताकि हर ग्राहक की आवश्यकता को समझा जा सके व उसे मूर्त रूप दिया जा सके।
मिलावट भरे व अशु़द्ध कपड़े के बढते चलने के बारे में पूछने पर महेश पारीक ने बताया कि हमारे यहां का हर डिजाइनर स्टॅफ 60 ग्राम से 80 ग्राम तक के शुद्ध जॉरजट से तैयार किये जाते है ताकि ग्राहक पूर्ण संतुष्ठ हो सके। आज शहर भर मैं शुद्ध कपडे की जगह आयातित सिंथेटिक कपडे से बनी साडियों lehangaको शु़द्ध कहकर ग्राहकों को गुमराह किया जा रहा है जिससे सावधान होने की जरूरत है। नये व्यवसाय में कदम रखने पर आने वाली समस्याओं के बारे में पूछने पर पारिक ने बताया कि मुझे यह राह विरासत में नहीं मिली है व इस फैशन के नये दौर में मुझे मेहनत व लगन से ग्राहकों में एक नया विश्वास जगाना है। हालांकि इस व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा बहुत है लेकिन सत्व की किसी से कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है व मैं मेरी टीम के साथ मेहनत व लगन से ग्राहकों को संतुष्ट करना ही मैरा ध्येय है। पारिक ने अंत में विश्वास से कहा कि सात्विक शब्द से लिये गये इस शब्द ‘सत्व की सार्थकता साबित करने में मै कोई कमी नहीं आने दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here