Fashion Accessories- Latest Trends टॉप ट्रेंड- 2019 – एसेसेरीज

0
Fashion-accessories-latest-trends
Fashion-accessories-latest-trends

वस्त्रों के साथ-साथ आपकी शख्सियत में एसेसेरीज के इस्तेमाल का भी एक अहम रोल है। आप कैसी एसेसेरीज इस्तेमाल करते हैं, इससे आपकी शख्सियत या इमेज बनती/ बिगड़ती है। आइए देखें क्या ध्यान रखा जाए एसेसेरीज के चुनाव में…Fashion Accessories, Latest Trends

ज्यादा एसेसरिज का इस्तेमाल ना करे।
नेकलेस, ब्रेसलेट, अगुंठिया इत्यादि ज्यादा फबती नहीं है। बेहतर होगा कि काली बेल्ट पहने जो कि सभी वस्त्रों के साथ चलती है। या जिंस, ट्राउजर्स इत्यादि सभी पर लगाई जा सकती है।
रंगों का इस्तेमाल करें। काला और सफेद ठीक है लेकिन कभी-कभी प्रायोगिक तौर पर रंगीन टीशर्ट इत्यादि पहनी जा सकती है। इन्हें जिंस के साथ भी पहना जा सकता है लेकिन हरे व लाल रंगों के ट्राउजर न पहने।

निट वियर
अगर कार्डिगन ही खरीदने हो तो कोशिश करते हुए सादा कार्डिगन खरीदे।

अपने साइज के बारे में जाने-कभी भी ज्यादा फेलावट वाले शरीर पर टाइट जिंस इत्यादि की कोशिश ना करे मध्यम शरीर के लिए भी अपने नाप के वस्त्रों का ही चुनाव करें।
शर्ट्स-
ना तो आपके जाघों तक लबी हो ना ही कमर से ऊपर हो। अगर आप केजुअल पहनना चाहते है तो स्लीवस उपर करके रखें अच्छा लगेगा। styling-tips-hindi

जिंस:-
यह आपके वार्डरोब का महत्वपूर्ण हिस्सा है अपने सलेशन में काली और नीले गहरे रंग की जिंस अवश्य रखें। यह आपके पैरों तक होनी चाहिए। ना की जमीन से रगड़ खाती हुई।

फुट वियर:-
जिंस के साथ गहरे भूरे रंग की चप्पले ना पहने अगर खरीदने ही हो तो सफेद ट्रेंनर्स खरीदे।

सूट्स:-
सफेद शर्ट के साथ काली टाई और फिटेड सूट्स शानदार लगेगा।

पुरुषो के जुते:– लेक एंकल बुट् स ऑफिस के लिए अच्छे है। लेक या ग्रे कलर के सूट्ïस के साथ बहुत अच्छे लगते है और इन्हें ओकेजनल भी पहना जा सकता हैं।

स्नीकर्स:- अंत: स्नीकर्स जिम से बाहर आ चुके है। और अब यह फैशन के तौर पर शामिल हो चुका है। अगली बार जब भी फैशन की बात हो तो ध्यान कि रनिंग शूज व एथेलेटिस फैशन से बाहर है। कभी भी सफेद स्नीकर्स नहीं खरीदे। हल्के मटमैले बेहतर रहेगें।

केजुअल शूज: इन्हें ट्रेंडी शूट के साथ कंयूज ना करें। इन्हें कभी पार्टी इत्यादि में ना पहने।

स्मार्ट केजुअल:- अगर आप किसी डीनर पर अपने दोस्तों के साथ जा रहे है तो स्मार्ट केजुअल पहने। इसमें जिंस, टीशर्ट और लोफर्स आदि हो।

बिजनेस केजुअल:– इसमें पावर बिजनेस, जनरल बिजनेस, बिजनेस केजुअल तीन श्रेणियां है। इसके अतिरित बिजनेस केजुअल अब ट्रेंड में नहीं है।

टव केेजुअल:- इसमें जोगिंग सूट्स, विंड सूट्ï्ïस टेनिंस स्कर्टस, बाइकिंग सोट्ïर्स, लेओटाड इत्यादि शामिल है।

स्पोर्टी केजुअल:– यदि आप किसी मसाज आदि के लिए जा रहे है तो टीशर्ट, बटन डाउन, पोलो स्टाइल शर्ट, टेनिंस शूज इत्यादि पहने यह स्पोर्टी केजुअल कहलाता है।

best-fashion-tips-all-time, best -fashion-stylist-tips-tricks-hindi,  fashion-tips-hindi,Women’s style tips hindi, hindi fashion article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here