एक्सपर्ट से जानिए, इस सीजन में कैसे दिखें स्टाइलिश और ट्रेंडी l Latest Fashion Tips Tricks

0

कई बार अलग और ख़ास दिखने की होड़ में हम गलत कपड़ों का चुनाव कर लेते हैं जिस वजह से कई बार हमें शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। डिज़ाइनर कॉलेज जाने वाली युवतियों के लिए ऐसी ही जानकारी  दे रही हैं जो कॉलेज में सबसे जुदा दिखाने के साथ आपमें आत्मविश्वास भी लाएगी।

Latest fashion Tips, Tricks Fashion How-tos Fashion Trend Forecast, Fashion Trend

कॉलेज में पहने लॉन्ग ट्यूनिक 
कॉलेज में पहनने के लिए इन दिनों लॉन्ग ट्यूनिक चलन में है यह दिखने में सोबर और खूबसूरत लगती हंै। इन्हें आजकल स्नीकर के साथ पहना जा रहा है। ये ट्यूनिक ख़ासतौर पर कॉलेज जाने वाली युवतियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। ट्यूनिक पर स्कार्फ डालकर भी इन्हें स्टाइल किया जा सकता है।

फ़ैशन में हैं ऐल्बो कट टॉप
कोहनी की ओर से कटे हुए यह टॉप आजकल पसंद किए जा रहे हैं। इन्हें अपनी पसंद के मुताबिक पैच लगाकर भी पहन सकते हैं। ऑफ शोल्डर टॉप की अगर बात करें तो इन पर भी अलग-अलग तरह के प्रिंट के जरिए डिज़ाइन दिया जा रहा है, जो दिखने में काफी आकर्षक लगता है।

प्लाज़ो संग पहने टॉप और शॉर्ट कुर्ते
सभी ने कुर्ते के साथ लैगिंग्स पहनी है लेकिन आजकल लैगिंग का चलन पहले की तुलना में कम हो गया है। इसकी जगह अब प्लाज़ो ने ले ली है। कॉलेज में ख़ासतौर पर युवतियां प्लाज़ो को ज़्यादा आरामदायक मानती हैं। इसके साथ शॉर्ट कुर्ती और टॉप को पहना जाता है। यह आरामदेह और सुविधाजनक  हैं।

ढीली लंबी चैक शर्ट को यूं पहनें
ढीली लंबी शर्ट का कॉलेज में क्या काम? बहुत अनौपचारिक नहीं लगेगी? जी, नहीं। अगर ज़रा-सा फेरबदल करके इसको पहनें, तो यह आकर्षक लगेगी। इसे कमर पर बेल्ट बांधकर पहनें। बेल्ट के कारण यह फिटिंग की लगती है, साथ ही नया लुक भी मिलता है।

पुरानी टी-शर्ट, नया लुक–
हम अक्सर अपने कपड़ों से ऊब जाते हैं और कुछ दिन पहनने के बाद उन्हें रख देते हैं। ये कपड़े रखे-रखे या तो खराब हो जाते हंै या फ़ेंक दिए जाते हंै। लेकिन कुछ तरीके हैं जिनके ज़रिए पुरानी टी-शर्ट(t shirt) को नया लुक देकर पहना जा सकता है, कॉलेज जाने वाली लड़कियां इसे पहनकर स्पोर्टी लुक पा सकती हैं। जैसे- पुरानी प्रिंटेड टी-शर्ट को प्लेन शर्ट के अंदर पहनें और जींस को नीचे से मोड़कर स्नीकर पहने। यह स्टाइलिश दिखने के साथ ही स्पोर्टी लुक देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here