Best Inspirational Motivational Self-Help Book about Life and Success

0


सबसे अच्छी मोटिवेशनल किताब, जो आपकी जिंदगी बदल देंगी, एक बार जरूर पढ़ें

कहते है की “एक किताब जितना वफादार कोई दोस्त नहीं है.”
और यही तो सबसे बड़ी सचाई है की आपको कोई भी धोका दे सकता है लेकिन एक अच्छी किताब आपको उस रस्ते पर ले जाएगी जो आपके लिए सही है,
जिंदगी में कौन सफलता हासिल नहीं करना चाहता इसके लिए मैंने गहराई से अध्ययन किया कि सफल लोगो ने ऐसे क्या तरीके अपनाए, ऐसी क्या आदतें अपनाई और अपने काम को किस तरीके से अंजाम दिया कि वे अंततः महान लोग बने।उनका सफ़लता के प्रति क्या नजरिया था।
मैंने इस पुस्तक में छोटे छोटे वाक्यों के माध्यम से यह बताने की कोशिश की है, कि सफल कैसे हुआ जा सकता है। साथ ही जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए और एक खुशहाल जिंदगी जीने के लिए कुछ खास कोट्स का भी इसमें समावेश किया है।

यही वक्त है खुद को प्रोत्साहित करने का और खुद को ऊर्जा और उमंग से भरने का। आप, अब अपनी जिंदगी में सक्रिय हो जाने के लिए तैयार हो जाइए। अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए कमर कस लीजिए। अपने सपनों को साकार कर लीजिए। किसी दूसरे दिन का इंतजार मत कीजिए और आज ही सफलता पा लीजिए। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपकी जिंदगी का क्या उद्देश्य है आप अपनी बिक्री बढ़ाना चाहते हैं अपने व्यापार को नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं एक बेहतर अभिभावक बनना चाहते हैं स्कूल में अच्छा करना चाहते हैं मैं अपनी जिंदगी में आई किसी असफलता यह रुकावट से उबरना चाहते हैं। हम सब को जिंदगी में प्रोत्साहन की आवश्यकता होती ही है ताकि हम अपने निर्धारित किए गए लक्ष्य को पा सके । यह पुस्तक आपको सफलता के मार्ग पर चलने के लिए आपके भीतर की आग को प्रज्वलित करने का काम करेगी।

यह जिंदगी में कामयाबी और महत्व हासिल करने के लिए ज़रूरी तमाम जानकारी और आंतरिक द्ष्‍टी आपको उपलब्ध करा देगी।
शुभकामनाएं
Please click on the link Below to purchase this book

Safalta ke 1001 Super Tips

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here