59 सालों बाद हुआ खुलासा: बार्बी के माता पिता और उसके surname का

    0

    कुछ लोगों को उपनाम की आवश्यकता नहीं है। चेर, सील, प्रिंस, मैडोना,  – इन प्रसिद्ध चेहरों में में किसी को surname की आवश्यकता नहीं है।
    पिछले 60 वर्षों से Barbie का उपनाम है – और एक मिडिल नाम भी
    लोगों को इस रहस्योद्घाटन से अचंभित कर दिया गया है कि प्रतिष्ठित गुड़िया के एक से अधिक नाम हैं पिछले 59 वर्षों से को Barbie, तकनीकी रूप से एक व्यक्ति को नहीं बल्कि ,एक शानदार कंपनी के रुप में गिना जाता है।दुर्भाग्यवश Barbieइसका पूरा नाम नहीं है और आश्चर्य की बात है क्योंकि Barbie के साथ जुड़ा हुआ surname भी है ।
    और नहीं, यह गुड़िया नहीं है। लोकप्रिय डॉल के ट्विटर खाते से पता चला है कि Barbie आधिकारिक तौर पर बार्बी रॉबर्ट्स के नाम से जाती है। उसके माता-पिता (हाँ, उसके पास भी है) को जॉर्ज और मार्गरेट कहा जाता है। जबकि कुछ मेगा-प्रशंसकों को पहले से ही यह पता चला होगा, लेकिन इन फैन्स को इसकी जानकारी नहीं थी की Barbie के माता पिता है और उसकी surname भी है.
    यह एकमात्र नाम से संबंधित रहस्य उदघाटन नहीं है। ‘Barbie ‘ वास्तव में उसका उपनाम है। उसका पूरा नाम बारबरा ‘Barbie‘ मिलिसेंट रॉबर्ट्स है। उसके पास क्रिस्टीन नामक एक बहन थी जिसे 2001 में ‘बंद कर दिया गया’ था, और उसकी बहन केली को 2010 में चेल्सी के साथ बदल दिया गया था आप देख सकते है की हर परिवार में अनेक प्रकार की समस्याएं होती हैं, Barbieका परिवार भी इससे अलग नहीं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here